दिल की धड़कन तेज होना और हृदयाघात के लक्षण

आज का टाइम ऐसा हो गया है की बीमारीयां कब आपके शरीर में परवेस करगई आपको पता भी नही चलता और वो भी हृदयाघात के लक्षण आपको पता होना आवश्यक है!

जेसे केंसर ,सुगर , दिल की धड़कन तेज होना आज इस आर्टिकल में मेने आपको ह्रदय की बीमारी के नुस्खे बताये है जिन्हें आप प्रयोग करके ये परेशानी से मुक्ति पा सकते है!

हृदयाघात के लक्षणऔर दिल की धड़कन तेज होना

इसके लिए आपको परचून की दुकान से सेब का मुरबा लाना है और चाँदी का वर्क लेना है अब आपको रोजाना सुबह सेब के चाँदी का वर्क लगाकर खाये आपको दिल का बेठना, कमज़ोर दिल आदि समस्याए दूर हो जाएगी आपको ये नुस्खा पुरे 15 दिन तक नियमित करना है ताकि आपको लाभ जल्दी हो!

दिल की कमजोरी के उपाय

ये नुस्खा बड़ा ही सीधा है इसमें आपको आंवले के रस की जरूरत ही पड़ेगी और हो गई ह्रदय की बीमारी दूर चलो बता ही देते है वो नुस्खा क्या है इसके लिए आपको कुछ ज्यादा नही करना है

अगर आप 4 रोटी खाए तो 2 रोटी खाने के बाद आधा गिलास पानी में थोडा आंवले का रस डालकर अच्छी तरह से मिक्स करके पीना है और उसके बाद आपको बची हुई आपकी 2 रोटी और खा लेनी है!

आपको ये नुस्खा पुरे 21 दिन तक करना है इस से आपके दिल की कमजोरी पूरी तरह से दूर हो जाएँगी! कई बार युटुब पर आपने विडियो देखि होगी की कमज़ोर दिल वाले ना देखे तो वो भी आप देख सकेंगे यार मजाक कर रहा हु पर ये नुस्खा मजाक नही है ये आप जरुर उपयोग करे!

इस कोई नुस्खा नही है हो सकता आप भी ऐसा करते हो यदि आपकी ह्रदय की धड़कन तेज चलती हो मतलब असमान्य हो तो आप रोजाना खाना खाते समय प्याज का सेवन नित्य सलाद में ले ये 10-15 दिन तक नियमित जारी रखे तो आपको ह्रदय की धडकन स्मधित समस्या नही होगी!

पोस्ट के बारे

इस आर्टिकल में हमने आपको दिल की कमज़ोरी के स्मधित नुस्खे बताये है जिन्हें आप प्रयोग में लेके आप हृदयाघात के लक्षण की बीमारी का इलाज कर सकते है ये आर्टिकल आपने पूरा पढ़ा है अब आपको एक कमेंट करना बनता है की ये नुस्खे आपको केसे लगे और पोस्ट की लिंक आपके फ्रेंड और रिश्तेदार भाई बधु को शेयर करना ना भूले राम जी राम!

Leave a Comment

%d bloggers like this: